Sunday 4 November 2018

Translate 4 nov2018

translate
मैंने उसे समझा दिया
चाहे कुछ भी हो जाए तुम मेरे पैसे कल तक वापस लौट आओगे
कठिन परीक्षा बड़ी सरलता से पास कर ली है
मेरा दोस्त अपने घर की सफेदी कर रहा था
उन्होंने हमारा खूब आदर सत्कार किया था
प्रधानमंत्री का इसराइल में बहुत स्वागत किया गया या जाएगा
वह गायक बहुत अच्छे भजन गाता है
.वह कई सालों से मेरे पैसे दबा कर बैठा हुआ है/  मतलब नहीं लौटा रहा है
हम उसकी इज्जत की धज्जियां उड़ा देंगे
तुम मेरा इतना सम्मान क्यों करते हो
मैं इस लायक नहीं हूं
वह काफी सालों से के मकान बनाने के पैसा इकट्ठा कर रहा था
क्या तुम उसे अभी बर्दाश्त करोग
पार्टी तो बस अभी शुरू हुई है

क्या उसे चक्कर आ रहे थे चक्कर आ रहे थे





No comments:

Post a Comment

mix sentences

बनियानी अपना सारा सामान भेज दिया था हवाई जहाज आकाश में मंडरा रहे क्या उन्होंने परीक्षा की तैयारी की मैंने उनको कुछ पैसे उधार दिए हैं  सैनिक ...