Tuesday 25 September 2018

Translate from hindi to english

मैं उन्हें कमरे में आने की अनुमति दे चुका हूं

मैं पिस्टल चलाना जानता हूं

मैं कैमरे से तस्वीरें लूंगा

वह गड़े मुर्दे उखाड़ रहा होगा

हम सभी सुबह से तुम्हारे लिए प्रार्थना कर रहे होंगे

क्या वह कभी किसी की प्रशंसा करता भी है

डाकुओं  ने दिनदहाड़े बैंक लूटा

क्या उन्होंने तुम्हारी एक नहीं सुनी

अपनी भूख शांत कर चुका होगा

वह मेरा मन बहला रहा है

मैं जब भी कुछ अच्छा करता हूं

तु मेरी मां मुझे इनाम देती है

मैं जब भी कुछ गलत या खराब करता हूं

तो मेरे पिताजी मुझे इनाम देते हैं sjaa

कल प्रिंसिपल ने हमें अपने कमरे में बुलाया था

मदारी काफी देर से करतब दिखा रहा था

जब तुम उनकी सुनते ही नहीं हो

वे तुम्हारी प्रतीक्षा क्यों करेंगे

मैं उन्हें अपने कमरे में आने की अनुमति दे चुका हूं











No comments:

Post a Comment

mix sentences

बनियानी अपना सारा सामान भेज दिया था हवाई जहाज आकाश में मंडरा रहे क्या उन्होंने परीक्षा की तैयारी की मैंने उनको कुछ पैसे उधार दिए हैं  सैनिक ...